Beginners Excel Course in Hindi (हिंदी)




Beginners Excel Course in Hindi (हिंदी)

नमस्ते ! ?


यदि आप उन लोगों में से हैं जिन्हें हिंदी में अच्छा शुरुआती एक्सेल कोर्स नहीं मिल रहा है और आप निराश हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। भारत में लोग अभी भी अंग्रेजी बोलने और समझने के लिए संघर्ष करते हैं। इससे बड़ी संख्या में उज्ज्वल लोगों को नुकसान होता है। मैं उन सभी को अग्रिम ज्ञान देने के मिशन पर हूं जो सीखना चाहते हैं। यदि आप ज्ञान चाहने वालों में से एक हैं और Microsoft Excel स्टेप बाय स्टेप सीखना शुरू करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए कोर्स है


मैं मिहिर कपूरिया हूं (आप मुझे एमके कह सकते हैं) और मैं 12+ वर्षों के कार्य अनुभव के साथ कॉर्पोरेट वित्त पेशेवर हूं। मैं टीएमके कैपिटल एंड फाइनेंस मास्टर एकेडमी का संस्थापक प्रमोटर हूं। मैंने एक्सेल, एडवांस डेटा एनालिसिस और फाइनेंशियल मॉडलिंग और वैल्यूएशन सीखने के लिए 1000 से ज्यादा लोगों को लाइव स्टेप बाय स्टेप प्रशिक्षित किया है। मैं अपने ज्ञान को अंग्रेजी और हिंदी दोनों में समाज के साथ साझा करता हूं।


मैंने इस पाठ्यक्रम को एक उद्देश्य के साथ बनाया है ताकि कई लोगों को शुरुआती स्तर पर Microsoft Excel हिंदी में सीखने में मदद मिल सके। इस पाठ्यक्रम में आपको step by step निर्देश, तरकीबें, सुझाव और कुछ नई अवधारणाएँ मिलेंगी जो आपको उन्नत Excel Tools/अवधारणाओं का उपयोग करके Data Analysis करने के लिए आधार प्रदान करेंगी।


अगर आपको यह कोर्स पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और एक्सेल की मजबूत नींव रखने में उनकी मदद करें।


सीखते रखना!


Cheers!

मिहिर कपूरिया (एमके)

Step by Step Basic Excel in हिंदी

Url: View Details

What you will learn
  • This course is designed for Beginner Level Students who are finding difficulty understanding English

Rating: 4.7

Level: Beginner Level

Duration: 9 hours

Instructor: Mihir Kapuria


Courses By:   0-9  A  B  C  D  E  F  G  H  I  J  K  L  M  N  O  P  Q  R  S  T  U  V  W  X  Y  Z 

About US

The display of third-party trademarks and trade names on this site does not necessarily indicate any affiliation or endorsement of coursescompany.com.


© 2021 coursescompany.com. All rights reserved.
View Sitemap